Last Updated:
Get-A-Way Ice Cream Brand: गेट-अ-वे एक हेल्थ-कॉन्शस आइसक्रीम ब्रांड है, जिसकी शुरुआत मुंबई में एक घर के कमरे से हुई थी. 2018 में मां-बेटा-बेटी की टीम ने इसे मिलकर शुरू किया, और अब यह ब्रांड देशभर में लोकप्रिय ह…और पढ़ें
इस आइस क्रीम कंपनी की शुरुआत घर के एक कमरे से हुई थी और आज देश भर में इसका नाम है. मा बेटा और बेटी ने मिलकर इस कंपनी को खड़ा किया. गेट अ वे आइसक्रीम स्वास्थ्यवर्धक आइसक्रीम और दूसरे प्रकार के डेसर्ट भी बनाता है. इसकी शुरुआत जश शाह, जिमी शाह और पशमी शाह ने मिलकर 2018 में की थी. यह यह कंपनी आइसक्रीम एक ब्रांड बन चुकी है और फिल्मी सितारे इसकी ब्रांडिग करते हैं.
इस कंपनी की को-फाउंडर जिमी शाह ने लोकल 18 को बताया कि गेट अ वे आइसक्रीम को इस तरह से तैयार किया गया है कि यह स्वास्थ्यवर्धक होने के साथ-साथ स्वादिष्ट भी है. यह ब्रांड उन फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को लिए भी है जो मीठे के शौकीन हैं. इसमें चीनी की जगह एरिथ्रिटोल का उपयोग होता है, जो एक पौधे से बनी चीज है, जिससे मिठास आती है और व्हे प्रोटीन कॉन्स्ट्रेट का इस्तेमाल किया जाता है. जिससे प्रोटीन की मात्रा बढ़ती है. शरीर में व्हे प्रोटीन की जरूरत होती है पर लोग इसे नहीं लेते हैं. इसलिए इसे डेजर्ट में ही डाल दिया गया है, जिससे लोग इसे आराम से खा सकें.
शार्क टैंक शो में भी जा चुकी है यह कंपनी
लोगों के मांग के हिसाब से सिर्फ आइस क्रीम ही नहीं बल्कि और भी दूसरे डेजर्ट का ऑप्शन बढ़ाया गया है. जिसमे कीटो और वेगन आइस क्रीम सहित न्यूयॉर्क स्टाइल कीटो चीज केक, आइस क्रीम पेस्ट्री और आइसक्रीम सैंडविच भी शामिल है. इस कंपनी की शार्क टैंक इंडिया में भी बहुत प्रशंसा हुई थी. इसके बाद देश के कोने-कोने में इसके बारे में लोग जानने लगे थे. इन्हें शार्क टैंक की तरफ़ से 1 करोड़ की फंडिंग भी मिली थी.
गेट अ वे ने अपनी शुरुआत के बाद से काफी लोकप्रियता हासिल की है. इतनी ज़्यादा कि बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी इस स्टार्टअप में निवेश किया है और ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. मलिक अरोड़ा हमेशा से ही स्वास्थ से जुड़ी चीजों को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग देती आई है.
.